युवती ने कपड़े उतार वीडियो बनाया, फिर क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर धमकाया

By AV NEWS

इंदौर के इंजीनियर के साथ सेक्सटॉर्शन, 33 हजार रुपए जमा करवा लिए

युवती ने कपड़े उतार वीडियो बनाया, फिर क्राइम ब्रांच का अफसर बनकर धमकाया, ध्यान रहे फ्राड से रहें सतर्क

अक्षरविश्व न्यूज. इंदौर:इंदौर के एक इंजीनियर के साथ सेक्स्टॉर्शन का मामला सामने आया है। इंजीनियर को फेसबुक पर अनजान युवती की फ्रेंड रिक्वेस्ट स्वीकार करना भारी पड़ा। उसने पहले वीडियो बनाया, फिर अज्ञात आरोपी ने क्राइम ब्रांच का अफसर बन कर इंजीनियर को धमकाया।

अपने अकाउंट में 33 हजार रुपए डिपॉजिट करवा लिए। बाद में और रुपए की मांग की। पीडि़त ने पुलिस कमिश्नर और ष्ठष्टक्क से शिकायत की। यह पूरा घटनाक्रम सभी के लिए अलर्ट करने वाला है।

फेसबुक पर भेजी फ्रेंड रिक्वेस्ट, वीडियो कॉल पर उतारे कपड़े- हाईकोर्ट एडवोकेट कृष्ण कुमार कुन्हारे के मुताबिक मामला संचार नगर में रहने वाले इंजीनियर का है। इंजीनियर को 3-4 अगस्त को फेसबुक पर सुमन अग्रवाल नाम से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई। इसे उसने एक्सेप्ट कर लिया। युवती ने फेसबुक मैसेंजर से पीडि़त का वॉट्सऐप नंबर ले लिया और दोनों के बीच चैटिंग होने लगी। चैटिंग के दौरान युवती ने रात में वीडियो कॉल किया और बाथरुम के अंदर अपने पूरे कपड़े उतार दिए। युवती ने इंजीनियर से भी कपड़े उतारने और चेहरा दिखाने के लिए कहा। जब इंजीनियर ने अपना चेहरा नहीं दिखाया तो 5 सेकेंड में कॉल डिस्कनेक्ट हो गया।

यहां से शुरू हुआ धमकाने का खेल

युवती द्वारा अश्लील वीडियो बनाने के अगले दिन पीडि़त के पास एक कॉल आया। उसने खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताया। सोमवार शाम कमिश्नर मकरंद देउस्कर को की गई शिकायत में पीडि़त ने बताया कि कॉल करने वाले ने खुद को क्राइम ब्रांच का अफसर बताते हुए अपना नाम राकेश अस्थाना बताया। आरोपी ने मुझसे कहा कि आपके खिलाफ शिकायत आई है कि आप लड़कियों से अश्लील बातें करते हो। गांजा-स्मैक का काम करते हो। बातचीत में इंकार करने पर अस्थाना ने ङ्घशह्व-ट्यूबर राहुल शर्मा का नंबर दिया। उसने बताया कि वह तुम्हारा अश्लील वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करने वाला है। बात कर लो। इंजीनियर ने जब उस नंबर पर बात की तो राहुल ने वीडियो 90 प्रतिशत डाउनलोड होने की बात कही। इसके साथ ही वीडियो अपलोड रोकने के लिए फोन पे का नंबर भेजा। जिस पर 33 हजार से ज्यादा की अमाउंट डिपॉजिट करवा लिया।

Share This Article