इंदौर : TI सुसाइड केस में ASI रंजना उज्जैन से गिरफ्तार

By AV NEWS

इंदौर के पुलिस कंट्रोल रूम में गोली मारकर सुसाइड करने वाले टीआई के केस में पुलिस ने एएसआई रंजना खांडे को हिरासत में लिया है। रंजना को पुलिस ने मंगलवार देर रात हिरासत में लिया।

चूंकि पुलिस के शक की सुई शुरू से ही रंजना खांडे पर अटकी थी, ऐसे में उसके भाई की मौत हो जाने के बाद तो मामला और भी गंभीर हो गया, बताया जा रहा है कि रंजना उज्जैन से हिरासत में लिया है, वहां से पुलिस रंजना को इंदौर लाई है, एसएसआई रंजना, रेशमा शेख सहित अन्य पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

24 जून को पंवार ने महिला एएसआइ को गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली थी। एसआइटी ने जांच के बाद महिला एएसआइ, उसके दिवंगत भाई, महिला मित्र रेशमा शेख और कपड़ा व्यापारी गोविंद जायसवाल के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने, अवैध वसूली व एट्रो सिटी की धाराओं में केस दर्ज किया था।

एएसपी अरविंद सिंह तोमर के मुताबिक आरोपी रेशमा शेख को गिरफ्तार कर लिया है, अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है। चूंकि, एट्रो सिटी एक्ट लगा है इसलिए अब केस हरिजन कल्याण थाने को सौंप दिया है। मालूम हो, रेशमा शेख खुद को पंवार की पत्नी बताती थी। उसके द्वारा धमकाने की रिकॉर्डिंग मिली, जिसके आधार पर पुलिस ने केस दर्ज किया है।

Share This Article