10 नंबर वार्ड के पार्षद पर केस दर्ज

By AV NEWS

विवाद का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

10 नंबर वार्ड के पार्षद पर केस दर्ज सवारी के दौरान हुई थी मारपीट

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:बाबा महाकाल की चौथी सवारी में गणगौर दरवाजे के समीप महापौर के नजदीकी अमित को घूंसे मारते हुए पार्षद गब्बर भाटी का वीडियो वायरल हुआ था। इस मामले में वीडियो जांच के बाद महाकाल थााना पुलिस ने वार्ड नंबर 10 के पार्षद गब्बर उर्फ योगेश पित नरेंद्र भाटी के खिलाफ मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुरानी रंजिश को लेकर सवारी के दौरान विवाद होने की बात सामने आई है। गब्बर के खिलाफ पूर्व में भी मारपीट के मामले दर्ज हो चुके हैं।

पुलिस ने बताया सोमवार को बाबा महाकाल की सवारी के दौरान अमित पिता योगेश गेहलोत और पार्षद गब्बर भाटी के बीच विवाद सामने आया था। इस मामले में अमित ने पुलिस को शिकायती आवेदन देते हुए बताया था कि भाटी ने बेवजह उससे मारपीट की। इस विवाद का वीडियो भी वायरल हुआ था।

वीडियो फुटेज देखने के बाद पुलिस ने अमित की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। बता दें पूर्व में भी भाटी के खिलाफ मारपीट की शिकायतें सामने आई है और विभिन्न थानों में केस दर्ज किए गए हैं। पुलिस ने इस मामले में धारा 323 और 294 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है। मामले को लेकरं पार्षद भाटी से संपर्क किया लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

Share This Article