24 घंटों में 4 लोगों ने की आत्महत्या

By AV NEWS

नीट परीक्षा तैयारी कर रहे छात्र ने जहर खाया, महिला ने टेंशन में फांसी लगाई

अक्षरविश्व न्यूज. उज्जैन:अलग-अलग कारणों के चलते पिछले 24 घंटों में नीट परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्र सहित 4 लोगों ने आत्महत्या कर ली। पुलिस ने सभी मामलों में मर्ग कायम कर शवों का पीएम कराया और परिजनों के बयान दर्ज किये हैं।

शुभम पिता प्रकाश 18 वर्ष निवासी तराना को जहर खाने पर परिजनों ने प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मृत्यु हो गई। माधव नगर पुलिस ने मर्ग कायम किया। परिजनों ने बताया कि शुभम इंदौर में रहकर नीट परीक्षा की तैयारी कर रहा था और दीपावली मनाने के लिये घर लौटा था। उसके पिता शिक्षक हैं। शुभम ने किन कारणों के चलते आत्महत्या की इसकी जांच पुलिस कर रही है।

पेंटर ने फांसी और युवक ने भी जहर खाया

महाकाल थाना क्षेत्र स्थित गोंड बस्ती में रहने वाले माणकचंद पिता लक्ष्मण 40 वर्ष ने घर में रस्सी से फांसी लगाकर आत्महत्या की। भतीजे रोहित ने उसे फंदे पर लटका देखा। पुलिस ने बताया कि माणकचंद पेंटर था और शराब पीने का आदी था। इसी वजह से पत्नी 3 वर्ष पहले उसे छोड़कर भोपाल स्थित मायके चली गई थी। संभवत: शराब के नशे में ही उसने फांसी लगाई। इधर अजय पिता चंपालाल चौहान 22 वर्ष निवासी उन्हेल को जहरीला पदार्थ खाने पर परिजनों ने प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी मृत्यु हो गई।

पति घर लौटा तो पत्नी फंदे पर लटकी मिली

गीताबाई पति रामचंद्र 50 वर्ष निवासी त्रिवेणी चौकी नानाखेड़ा ने साड़ी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पति रामचंद्र ने बताया कि मैं प्लंबर का काम करता हूं। बेटी 3 दिन पहले मामा के घर गई थी और बेटा काम पर गया था। शाम को घर लौटा तो गीताबाई फांसी पर लटकी मिली। उसने किन कारणों के चलते फांसी लगाई इसकी जानकारी नहीं है वह कुछ दिनों से टेंशन में थी।

Share This Article