उज्जैन:देह व्यापार के लिए स्टेशन के सामने होटल में 500 रुपये घंटे लेकर मैनेजर उपलब्ध करा रहा था कमरे

By AV NEWS

देर रात पुलिस ने ब्राईटलैंड होटल में दबिश देकर महिला-पुरुष व मैनेजर को पकड़ा

उज्जैन। बीती रात सीएसपी पल्लवी शुक्ला की टीम ने रेलवे स्टेशन के सामने स्थित होटल पर दबिश देकर कमरे से महिला-पुरुष को संदिग्ध हालत में गिरफ्तार किया साथ ही होटल मैनेजर के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने बताया कि होटल मैनेजर 500 रुपये घंटा लेकर होटल कमरों में देह व्यापार करवा रहा था। पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी रेलवे स्टेशन के सामने स्थित होटल ब्राईटलैंड में देह व्यापार हो रहा है।

इस पर देवासगेट थाने की प्रभारी सीएसपी पल्लवी शुक्ला अपनी टीम के साथ देर रात होटल पहुंची। यहां मैनेजर भंवरलाल पिता गेंदालाल सोलंकी निवासी शंकरपुर पंवासा से होटल का रजिस्टर लेकर चैक किया जिसमें दोपहर तक कमरा बुक होने की इंट्री थी। पुलिस ने मैनेजर से होटल का कमरा नंबर 201 चैक कराने को कहा तो वह आनाकानी करने लगा। पुलिस ने भंवरलाल पुख्ता जानकारी की बात कही तो वह कमरे तक ले गया। पुलिसकर्मियों ने दरवाजा खुलवाया उसमें महिला-पुरुष संदिग्ध हालत में मिले। दोनों से पुलिस ने पूछताछ की तो पहले वह एक दूसरे को पति पत्नी बताने लगे, बाद में महिला ने कबूला कि वह देह व्यापार में लिप्त है और इंद्रा कॉलोनी झुग्गी झोपड़ी चिमनगंज मंडी क्षेत्र की रहने वाली है। उसके साथ पकड़ाये युवक ने अपना नाम अमन पिता संतोष निवासी ढाबला हर्दू माकड़ोन बताया।

पकड़ाए युवक ने खोली मैनेजर की पोल
अनैतिक देह व्यापार अधिनियम 1956 की धारा 3, 4, 5, व 7 में पकड़ाये अमन से पुलिस ने पूछताछ की तो उसने कहा होटल मैनेजर भंवरलाल सोलंकी ने एक घंटे होटल का कमरा उपयोग करने के बदले 500 रुपये लिये थे। इसी कारण उसने रजिस्टर में इंट्री नहीं की। पुलिस ने मैनेजर के खिलाफ भी प्रकरण दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया है।

सीएसपी हेमलता अग्रवाल की कार्यप्रणाली संदेह में
बीती रात देवासगेट सीएसपी हेमलता अग्रवाल के अवकाश पर होने के कारण सीएसपी पल्लवी शुक्ला ने उनका कार्यभार संभाला था और उन्हीं की टीम ने होटल में दबिश देकर देहव्यापार के अड्डे का पर्दाफाश किया। लोगों में चर्चा है कि देवासगेट पर सीएसपी हेमलता अग्रवाल लंबे समय से कमान संभाले हुए थी। बावजूद इसके उन्हें होटल में चल रहे देह व्यापार के अड्डे की भनक नहीं लगी और प्रभारी सीएसपी ने एक दिन के प्रभार में ही देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश कर दिया। रेलवे स्टेशन के सामने होटल ब्राईटलैंड मेन रोड पर स्थित है। स्टेशन के सामने अन्य होटलें भी हैं। देवासगेट चौराहे से लेकर स्टेशन के बीच 24 घंटे पुलिस की मौजूदगी रहती है। थाने से 100 मीटर की दूरी पर देह व्यापार चल रहा था और पुलिस को भनक तक नहीं लगी।

Share This Article