जीजा ने धमकाया तो साले ने जहर खाकर दे दी जान

By AV NEWS

मां को फोन पर बोला…लाश उठाने आ जाना

अक्षरविश्व न्यूज:उज्जैन। इंदौरगेट क्षेत्र में रहने वाले युवक ने उजरखेड़ा क्षेत्र में पहुंचकर अपनी मां को फोन किया और कहा कि जीजा धमकी दे रहा है मैं जहर खाकर आत्महत्या कर रहा हूं, मेरी लाश उठाने आ जाना। युवक को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया जहां रात में उसकी मृत्यु हो गई। महाकाल थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया है।

शुभम झाला पिता राजू 24 वर्ष निवासी इंदौरगेट देवासगेट स्थित ट्रेवल्स पर बुकिंग का काम करता था। उसके कजीन भाई विशाल सिंह निवासी सीहोर ने बताया कि शुभम की बहन सुजाता की वर्ष 2021 में रोहन निवासी दिल्ली से शादी हुई थी। शादी के बाद से रोहन उसकी पत्नी सुजाता से मारपीट कर प्रताडि़त करता था इस कारण सुजाता 6 माह पहले मायके आकर रहने लगी थी।

पिछले कई दिनों से रोहन सुजाता और उसके भाई शुभम को धमकी देकर प्रताडि़त करता था। शुभम की मां राजदुलारी रक्षाबंधन मनाने अपने भाई के घर सीहोर गई हुई थी। बहन सुजाता घर पर थी। मंगलवार दोपहर शुभम ने अपनी मां राजदुलारी को मोबाइल पर कॉल किया और कहा कि जीजा रोहन फोन पर धमकी दे रहा है। मैं उससे परेशान हो चुका हूं इसलिये अब जहर खाकर आत्महत्या कर रहा हूं। मेरी लाश उठाने आ जाना।

भांजे ने कराया अस्पताल में भर्ती

राजदुलारी झाला ने सीहोर से उज्जैन में रहने वाले परिजनों को इसकी सूचना दी तो शुभम का भांजा हिमांशु तोमर उजरखेड़ा हनुमान मंदिर क्षेत्र में पहुंचा और वहां से शुभम को लेकर अस्पताल पहुंचा। यहां उपचार के दौरान शुभम ने रात 9.30 बजे दम तोड़ दिया। उसके परिजनों ने बताया कि जीजा रोहन द्वारा धमकी देकर प्रताडि़त करने के कारण ही शुभम ने आत्महत्या की है।

Share This Article