INDORE: अरबिंदो मेडिकल कॉलेज के डॉक्टर पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की

By AV NEWS

इंदौर के अरबिंदो मेडिकल कॉलेज से पीजी कर रहे एक डॉक्टर ने कथित तौर पर खुदकुशी कर ली. डॉक्टर ने हॉस्टल की पांचवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या की.

मृतक का नाम डॉक्टर कश्यप पाटीदार है. उनकी उम्र 26 साल बताई जा रही है. पुलिस जांच में पता चला है कि डॉक्टर कश्यप ने रूस से एमबीबीएस किया था. भोपाल में करीब एक साल तक नौकरी करने के बाद इंदौर के अरबिंदो मेडिकल कॉलेज में पीजी में दाखिला लिया था. वो मूल रूप से मध्य प्रदेश के धार जिले के कुक्षी गांव के निवासी थे.

खबरों के मुताबिक डॉक्टर कश्यप पाटीदार मेडिकल कॉलेज परिसर में स्थित सिद्धांत पीजी हॉस्टल में रहते थे. मृतक के रिश्तेदारों ने पुलिस को बताया कि अभी उनकी शादी नहीं हुई थी. उन्होंने मृतक के जीवन में किसी तरह की परेशानी या विवाद होने से इनकार किया.

प्राप्त जानकारी अनुसार, ड्यूटी कर रहे डॉक्टर कश्यप ने दोपहर में खाना खाने के बाद तबीयत खराब होने की बात कही और हॉस्टल वापस लौट आए. बाद में गॉर्ड और छात्रों को उनका शव जमीन पर पड़ा मिला. इसके बाद तुरंत अस्पताल प्रबंधन को सूचना दी गई और पुलिस को बुलाया गया.

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और जांच के लिए कमरे को सील कर दिया. पुलिस की शुरुआती जांच में जेब से कुछ नोट्स मिले हैं. हॉस्टल की पांचवीं मंजिल की दीवार पर जूतों के निशान और चौथी मंजिल पर मृतक का एक जूता मिला है. मृतक के परिजनों ने खुदकुशी पर संदेह जताया है और जांच की मांग की है.

Share This Article