इंदौर:इंजीनियर के घर में डकैती, ले उड़े जेवर व नकदी

By AV NEWS

ओमेक्स हिल्स में रात डेढ़ बजे इंजीनियर के घर पर डकैती की घटना हो गई। पत्थर, सरिया, राड और चाकू लेकर पांच बदमाश घर के मुख्य गेट का ताला खोलकर अंदर घुसे और फिर एक-एक कमरे में जाकर परिवार के सदस्यों को अपने कब्जे में लेते रहे। इस दौरान विरोध करने पर परिवार के लोगों के साथ मारपीट की। इस मारपीट में इंजीनियर सहित तीन लोग घायल हो गए है। इसमें से दो लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बदमाश करीब आधे घंटे तक घर के अंदर रहे और मारपीट कर जेवर, नकदी और दो मोबाइल लेकर भाग गए।राजेन्द्रनगर थाना पुलिस के मुताबिक डकैती की वारदात पीथमपुर की एक कंपनी के इंजीनियर गौरव त्यागी के यहां पर हुई है। गौरव के साले विशाल त्यागी ने बताया कि रात 1.30 बजे के लगभग बदमाश घर का ताला खोलकर अंदर घुसे थे।

सबसे पहले वे विशाल के कमरे में घुसे और फिर सामने कमरे में सो रही भांजी आर्शिया को अपने कब्जे में लिया । आर्शी से पूछा कि और कौन है तो पहले भानजी ने मना किया लेकिन उन्हें शक हुआ तो दो लोग ऊपर देखने गए। वहां पहुंचते ही जब अंदर घुसे तो गौरव उनकी पत्नी गार्गी के साथ उनकी तीन साल की बेटी आर्या और डेढ़ साल का बेटा आर्यवीर त्यागी सो रहा था। बदमाशों ने उनके सिर पर सब्बल से वार किया। इसमें दोनों को गंभीर चोटे आईं हैं। इसके बाद नीचे आकर विशाल पर भी हमला कर दिया। बदमाश घर से दो मोबाइल, सोने की अंगूठी और कुछ रुपए छीनकर भाग गए। पुलिस अधिकारी मोबाइल की लोकेशन निकालकर बदमाशों की तलाश कर रहे हैं।

परिवार के मुताबिक चार बदमाश घर के अंदर आए। एक साथी घर के बाहर खड़ा हुआ था। सबसे पहले बदमाश नीचे कमरे में सो रही गौरव की रिश्तेदार आर्शिया के कमरे में पहुंचे। वहां पर सामान तलाशने लगे। युवती की नींद खुल गई थी, लेकिन वह सोने का नाटक करती रही। जब बदमाशों को लगा कि वह जाग गई है तो उसे उठाया और फिर चाकू दिखकर अपने कब्जे में ले लिया। इसके बाद विशाल के कमरे में पहुंचे। विशाल के पास में छोटा कुत्ता भी था। उसके भोंकने वह जाग चुका था। बदमाशों ने उसे भी मारा, तो वह चिल्लाने लगा। इसके बाद उससे रुपये और मोबाइल छीन लिए।

Share This Article