इस दिन राम लला के दर्शन के लिए आयोध्या जाएगी मोहन कैबिनेट

By AV NEWS

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव और उनके कैबिनेट के मंत्री 4 मार्च को आयोध्या जाएंगे। मोहन कैबिनेट राम लला के दर्शन करेंगे। इसे लेकर एमपी सरकार ने रामजन्मभूमि ट्रस्ट को अपना कार्यक्रम भेज दिया है। राम लला के दर्शन के लिए जाने वाले मंत्रियों ने तैयारी शुरू कर दी है।रामलला के दर्शन के बाद अयोध्या में कैबिनेट की बैठक भी होगी।

22 जनवरी को अयोध्या में श्रीराम मंदिर में राम लला की प्रतिमा की प्राण प्रतिष्ठा की गई। पूरे देश से लोग वहां इस अवसर का साक्षी बनने के लिए पहुंच रहे थे। ऐसे में भीड़ के कारण व्यवस्था न हो, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देशवासियों से अपने-अपने क्षेत्रों में स्थित मंदिरों में श्रीरामोत्सव मनाने की अपील की थी। प्रधानमंत्री की इस अपील के बाद मध्य प्रदेश सरकार से मुख्यमंत्री सहित कोई भी मंत्री और विधायक अयोध्या नहीं गया। सीएम यादव ने ओरछा में पूजा-अर्चना की तो अन्य मंत्रिगण भी अपने-अपने क्षेत्रों में आयोजित धार्मिक कार्यक्रमों में सम्मिलित हुए।

वहीं अब अब पार्टी ने अयोध्या पहुंचने के लिए राज्यों के लिए अलग-अलग तिथि निर्धारित की है। इसके अनुसार मध्य प्रदेश की मोहन सरकार चार मार्च को अयोध्या पहुंचेगी और सभी मंत्री श्री रामलला के दर्शन करेंगे।

Share This Article