Sunday, January 29, 2023
Homeउज्जैन समाचारआयशर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

आयशर की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

उज्जैन। चिंतामन ब्रिज पर शनिवार की रात को एक आयशर वाहन के चालक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी जिससे बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा गंभीर घायल हो गया। उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया है।

पुलिस ने बताया कि देवास निवासी हेमंत पिता सत्यनारायण अपने साथी शुभम पिता दौलतराम के साथ देवास से बाइक से उज्जैन आया था। ये दोनों चिंतामन ब्रिज से जा रहे थे। इसी दौरान तेज गति से आ रहे आयशर वाहन ने चालक को टक्कर मार दी जिससे हेमंत की मौके पर ही मौत हो गई जबकि शुभम गंभीर घायल हो गया। सिर में चोंट में आने से उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। दुर्घटना के बाद आयशर चालक फरार हो गया जिसकी तलाश की जा रही हैं।

फर्जी मकान मालिक बनकर धोखाधड़ी

उज्जैन। एक व्यक्ति ने फर्जी मकान मालिक बनकर किराएदार के साथ लाखों रुपए की धोखाधड़ी की। मामले में चिमनगंज थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि अखलाक नामक व्यक्ति ने स्वयं को विराटनगर स्थित मकान का मालिक बताते हुए किराएदार के तौर पर शमशुद्दीन पिता निजामुद्दीन से 2 लाख रुपए ले लिए। ये राशि शमशुद्दीन ने किराया पेटे अनुबंध कर एडवांस दी थी। बाद में जब वह विराटनगर में मकान में रहने पहुंचा तो पता चला कि अखलाक का वहां कोई मकान ही नहीं है। मामले में जांच की जा रही है।

पार्षद को चाकू मारने वाले बदमाशों का जुलूस निकाला

उज्जैन। वार्ड 24 के भाजपा पार्षद सुशील श्रीवास के साथ मारपीट कर चाकू से हमला करने वाले पांच आरोपियों को जीवाजीगंज थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। शनिवार को पांचों आरोपियों का जुलूस निकाला। न्यायालय में पेश करने के बाद इन्हें जेल भेज दिया गया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी हिमांशु मीणा, विश्वजीत मीणा, लक्ष्य मीणा, मनीष मीणा और फैजान है। सभी काजीपुरा के रहने वाले हैं। 8 दिसंबर की रात को पार्षद श्रीवास अंकपात-खाकचौक मार्ग स्थित कृष्णा वाटिका में परिजनों के साथ विवाह समारोह में गए थे। यहां गाड़ी पार्क करने को लेकर उनका इनसे विवाद हुआ था, तभी आरोपियों ने घटना को अंजाम दिया।

घर के बरामदे में रखी नौ हजार की सोयाबीन चोरी

उज्जैन। एक ग्रामीण के घर के बरामदे में रखी सोयाबीन बदमाश चुरा ले गए। घट्टिया थाना पुलिस के अनुसार ग्राम जैथल टैक निवासी सोहनसिंह पिता महेंद्रसिंह राजपूत के घर में पीछे की दीवार पर चढ़कर पाइप के सहारे बदमाश बरामदे में उतर गए। बरामदे में रखी करीब दो क्ंिवटल सोयाबीन चुरा ले गए। चोरी गए माल की कीमत ९ हजार रुपए हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर