Wednesday, February 1, 2023
Homeउज्जैन समाचारशराब के साथ सल्फास खाई, मौत

शराब के साथ सल्फास खाई, मौत

उज्जैन। राघवी थाना क्षेत्र में रहने वाले वृद्ध ने अज्ञात कारणों के चलते शराब के साथ सल्फास खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने शव का पीएम कराया और जांच शुरू की है।

नारायण पिता करण सिंह 62 वर्ष निवासी नेपानिया राजू थाना राघवी ने शुक्रवार को घर में शराब के साथ सल्फास खा ली। परिजनों ने उसे प्रायवेट अस्पताल में भर्ती कराया जहां कल शाम 5 बजे उपचार के दौरान नारायण की मृत्यु हो गई। भतीजे शिवराज ने बताया कि नारायण सिंह का एक बेटा कमल सिंह है। वह खेती करते थे। किन कारणों के चलते आत्महत्या की इसकी जानकारी नहीं है।

युवक की हम्माली करते तबीयत बिगड़ी, मौत

उज्जैन। मोहन नगर में रहने वाला युवक चिमनगंज मंडी में हम्माली करता था। कल शाम काम के दौरान उसकी तबीयत बिगड़ी।

परिजन जिला अस्पताल ले गये जहां उसकी मृत्यु हो गई। नरेन्द्र पिता अंतरसिंह 30 वर्ष निवासी भिलवाडिय़ा शाजापुर हालमुकाम मोहन नगर अपनी पत्नी व 3 बेटियों के साथ मोहन नगर में रहता था।

परिजनों ने बताया कि शनिवार शाम चिमनगंज मंडी में हम्माली करते समय उसकी तबीयत बिगड़ी तो जिला अस्पताल लेकर आये जहां डॉक्टर ने नरेन्द्र को मृत घोषित कर दिया। चिमनगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव का पीएम कराया।

अज्ञात बदमाशों ने की सूने मकान में चोरी

उज्जैन। हाटकेश्वर हिल कॉलोनी के सूने मकान के ताले तोड़कर अज्ञात बदमाशों ने सोने-चांदी के जेवर और नगदी रुपये चोरी कर लिये जिसकी रिपोर्ट नीलगंगा थाने में दर्ज कराई गई।

पुलिस ने बताया कि अजय पिता अशोक कुमार सांकला 32 वर्ष निवासी हाटकेश्वर हिल सब्जी बेचने का काम करता है। शुक्रवार को वह घर से कहीं गई था और पत्नी नरवर गई थी उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने ताले तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोर यहां से सोने का मंगलसूत्र, चांदी की पायजेब, एफडी ले गये।

जरूर पढ़ें

मोस्ट पॉपुलर