एक ही घर से मिली 9 लोगों की लाश

By AV NEWS

महाराष्ट्र के सांगली इलाके के अम्बिकानगर में एक ही परिवार में 9 लोगों की संदिग्ध हालत में लाश मिली है. ये लाश दो सगे भाइयों के परिवार के सदस्यों की है. पुलिस ने शुरुआती जांच के आधार पर बताया कि मामला सुसाइड का लग रहा है. प्रारंभिक जानकारी यह है कि दो भाइयों ने अपने परिवार के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. फिलहाल आत्महत्या के कारण का पता नहीं चल पाया है.

पुलिस ने बताया कि रविवार रात अम्बिकानगर में एक ही परिवार के नौ सदस्यों की जहर खाने से मौत हो गयी. माणिक वनमोर और पोपट वनमोर नाम के दो भाइयों ने अपने परिवार के साथ आत्महत्या कर ली. मरने वालों में मां, पत्नी और बच्चे शामिल हैं.

सोमवार सुबह शव मिलने के बाद घटना का पता चला. माणिक वनमोर और तोता वनमोर दोनों अलग-अलग घरों में रहते थे. दोनों ने अपने परिवार के साथ एक ही समय में आत्महत्या कर ली. घटना को लेकर सांगली के पुलिस अधीक्षक दीक्षित गेदाम ने बताया कि एक जगह छह और दूसरी जगह तीन शव मिले हैं. वहीं पूरे परिवार की आत्महत्या से इलाके में हड़कंप मच गया है.

जहर पीकर जान देने का है शक

एक अन्य पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह आत्महत्या का मामला लग रहा है. अधिकारी ने कहा मामले की जांच जारी है और पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. फिलहाल हमें शक है इन लोगों ने अपनी जान जहर पीकर दी है.

Share This Article