कचरा वाहन में जा घुसी ऑटो

By AV News

महिला सफाईकर्मी को आई चोट, ड्राइवर पुलिस के पास पहुंचा

अक्षरविश्व न्यूज. इंदौर के माणिकबाग ब्रिज के समीप रविवार देर रात एक ऑटो ड्राइवर सड़क पर खड़ी नगर निगम की गाड़ी में जा घुसा। ऑटो ड्राइवर के सिर में चोट आई है। यहां काम कर रहे सफाई कर्मचारियों ने रिक्शा ड्राइवर पर ही लापरवाही का आरोप लगाया। रात में अफसरों के पहुंचने के बाद जूनी इंदौर थाने में शिकायत की गई।

जूनी इंदौर पुलिस के मुताबिक घटना पलसीकर के पास भेरु बाबा मंदिर के करीब की है। नगर निगम के ड्राइवर मनोहर ने बताया कि रविवार देर रात करीब डेढ़ बजे वह सड़क पर सफाई होने के बाद कचरा लेने के लिए गाड़ी लेकर पहुंचे। उन्होंने सड़क के एक साइड में अपनी कचरा गाड़ी नंबर MP09ZT6645 खड़ी की।

वह गाड़ी में ही बैठे थे। तभी जोर से झटका लगा। उतरकर देखा तो पीछे पैसेंजर ऑटो रिक्शा नंबर रूक्क०र्९ंञ्ज६६४५ खड़ी थी। जिसका शीशा पूरी तरह से टूटा हुआ था। वहीं ड्राइवर को सिर में चोट लगी थी। रिक्शा ड्राइवर ने लापरवाही पूर्वक गाड़ी लाकर पीछे से ठोंक दिया। इस दौरान सड़क पर काम कर रहे सफाईकर्मी महिला को भी चोट आई। हालांकि मामले में अभी रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। रिक्शा ड्राइवर और उसका साथी गाड़ी लेकर मौके से भाग गए। पुलिस के मुताबिक वह शिकायत दर्ज करने नहीं आए।

Share This Article